Top Banner
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पहुंचे उत्तराखंड,करेंगे ‘गुड बाय’  फिल्म की शूटिंग, ये होंगी लोकेशन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पहुंचे उत्तराखंड,करेंगे ‘गुड बाय’ फिल्म की शूटिंग, ये होंगी लोकेशन

रेनबो न्यूज़ इंडिया* 26 मार्च 2022

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुड बाय’ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं। 27 मार्च से चार अप्रैल तक देहरादून और ऋषिकेश के विभिन्न लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग होगी। ‘गुड बाय’ बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म में अमिताथ बच्चन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता और अभिनेता पावैल गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं।

देहरादून में भोपालपानी, रानीपोखरी, जौलीग्रांट एयरपोर्ट, भानियावाला, थानो रेंज में 27 मार्च से फिल्म की शूटिंग होगी। ऋषिकेश में जानकी पुल, जीता घाट, परमार्थ निकेतन, राम झूला, लक्ष्मण झूला दूसरी लोकेशन पर शूटिंग होनी है।

उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद की ओर से इस बाबत देहरादून और पौड़ी के डीएम, एसएसपी, डीएफओ समेत संबंधित थानों क्षेत्रों को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने के लिए सूचित किया है।

उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के संयुक्त निदेशक एवं नोडल अधिकारी केएस चौहान ने बताया कि फिल्म गुड बाय के निर्माताओं की ओर से शुक्रवार को ही शूटिंग की परमिशन के लिए ऑनलाइन एप्लिकेशन दी गई थी। जिसकी परमिशन दो घंटे के भीतर दी गई।

उत्तराखंड फिल्म शूटिंग का हब बन चुका है और फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बन रहा है। शूटिंग की अनुमति रिकॉर्ड टाइम में अनुमति दी जा रही है। इससे पर्यटन के साथ-साथ रोजगार के अवसर मिल रहे हैं।

Please share the Post to: