Top Banner
Uttarakhand में शपथ ग्रहण के दौरान गायब हो गया मंत्री सौरभ बहुगुणा का iPhone

Uttarakhand में शपथ ग्रहण के दौरान गायब हो गया मंत्री सौरभ बहुगुणा का iPhone

रेनबो न्यूज़ इंडिया* 24 मार्च 2022

उत्तराखंड की सितारगंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और मंत्री सौरभ बहुगुणा का आईफोन-13 शपथ समारोह के दौरान चोरी हो गया। बुधवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में पुष्कर सिंह धामी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया था। धामी के साथ उनके 8 मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली थी। इनमें पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के बेटे सौरभ बहुगुणा भी शामिल थे। बहुगुणा दूसरी बार सितारगंज विधानसभा से विधायक चुने गए हैं।

सौरभ बहुगुणा के निजी सचिव मनीष ने बताया कि बुधवार को शपथ ग्रहण समरोह के दौरान मंत्री का फोन चोरी हो गया। इसके बाद एसओजी में शिकायत की गई है। एसओजी फोन को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। बहुगुणा ने भी इससे संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की थी। हालांकि, उनकी वॉल पर अब वह पोस्ट नहीं है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि देहरादून में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मेरा फोन (IPhone-13) कहीं गिर गया है। अगर किसी को फोन मिलता है तो फेसबुक के जरिए मुझसे संपर्क करें।

बहुगुणा ने उनके नंबर से किसी के पास फोन आने को लेकर सावधानी बरतने को भी कहा है।  पहली बार विधायक बनने के बाद उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। वह सितारगंज से विधायक हैं।

Please share the Post to: