Top Banner
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार, कई समर्थक उनके घर पहुंचे

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार, कई समर्थक उनके घर पहुंचे

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 31 मई 2022

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पंजाब के मनसा जिले में स्थित घर पर मंगलवार को कई लोग शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे। गायक का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा।

मूसेवाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मनसा सरकारी अस्पताल के अधिकारियों ने सुबह करीब सवा आठ बजे मूसेवाला का शव उनके पिता और उनके भाई को सौंपा। इस दौरान गायक के कुछ रिश्तेदार भी अस्पताल में मौजूद थे। शव को मनसा स्थित गायक के घर ले जाया जा रहा है। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा।

मूसेवाला के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

गायक के युवा प्रशंसकों की सुबह से ही घर के बाहर भीड़ लगी है, जो उनके अंतिम दर्शन के लिए वहां पहुंचे हैं। कई लोगों ने गायक के समर्थन में नारेबाजी भी की।

मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई। मूसेवाला  कांग्रेस नेता भी थे।

हमले के समय उनके साथ गाड़ी में मौजूद उनके रिश्ते के भाई और एक दोस्त गोलीबारी में घायल हो गए थे।

शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा शनिवार को पंजाब पुलिस ने वापस ले ली थी।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग गठित करने की सोमवार को घोषणा की थी

Please share the Post to: