Top Banner
 Uksssc पेपर लीक में एसटीएफ के बाद अब ED की भी होगी एंट्री, खंगालेगी सफेदपोशों की कुंडली

 Uksssc पेपर लीक में एसटीएफ के बाद अब ED की भी होगी एंट्री, खंगालेगी सफेदपोशों की कुंडली

रेनबो न्यूज़ इंडिया*18 अगस्त 2022

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय की भी एंट्री हो चुकी है। नकल माफियाओं को खत्म करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों से भी जानकारी साझा की जाएगी, सूत्रों की माने तो कई सफेदपोश अब बेनकाब होने से बच नहीं पाएंगे, कुछ सियासतदानों की कुंडली खंगाली जानी शुरू हो गयी है। सूत्रों की माने तो जल्द कुछ चौकाने वाले नामों का भी खुलासा हो सकता है।

उत्तरकाशी जिला पंचायत सदस्य हाकम की गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे होने अभी बाकी है। अभी तक गिरफ्तार कुछ अभियुक्त के पेपर लीक मध्यम से काफी संपति अर्जित करने के तथ्य प्रकाश में आ रहे है। साथ ही 83 लाख नकद बरामदगी भी हुई है जिसको देखते हुए ,यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले की एफआईआर के साथ प्रारंभिक रिपोर्ट एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट को भेजी जा रहीऔर भविष्य में भी जो जानकारी अवैध संपति को लेकर विवेचना में आयेगी वो भी केंद्रीय एजेंसी से साझा की जाएगी।

वहीं एसटीएफ की पूछताछ में हाकम सिंह से अब आगे की कड़ियाँ जुड़ रही हैं। बता दे की चर्चित जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह रावत से कई सफेदपोश नेता जुड़े हुए हैं अब देखना यह होगा कि क्या एसटीएफ जांच निष्पक्ष तरीके से करेगी या सफेदपोसी की दबाव में आकर यहीं पर मामला रफा-दफा हो जाएगा।

Please share the Post to: