Top Banner
16 सितंबर को सीएम धामी का जन्मदिन पूरे प्रदेश में ‘संकल्प दिवस’ के रूप में जाएगा मनाया 

16 सितंबर को सीएम धामी का जन्मदिन पूरे प्रदेश में ‘संकल्प दिवस’ के रूप में जाएगा मनाया 

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 14 सितंबर 2022

 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आगामी 16 सितंबर को पड़ने वाले जन्मदिन को प्रदेशभर में ‘संकल्प दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा. प्रदेश के वित्त व संसदीय कार्य मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने सभी जिलों के प्रभारी मंत्रियों से आगामी 16 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन को संकल्प दिवस के रूप में मनाने को कहा है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 17 से 24 सितंबर तक ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मनाने का आह्वान किया है.

मंत्री डा.अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संकल्प लिया है, जिसके तहत वर्ष 2025 में हम उत्तराखण्ड राज्य की स्थापना की रजत जयंती मनायेंगे. तब तक उत्तराखण्ड हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में हो. मुख्यमंत्री के विकल्प रहित संकल्प उद्देश्य को देखते हुए उनके जन्मदिन को प्रदेशभर में संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा. 

मंत्री डा.अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 17 सिंतबर को आने वाले जन्मदिन को प्रदेशभर में ‘सेवा सत्ता’ के रूप में मनाया जाएगा. इसके लिए मंत्री डा. अग्रवाल ने सभी प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने जिलों में निर्धारित कार्यक्रम में सम्मिलित होना का अनुरोध किया है. साथ ही प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर आगामी 17 से 24 सिंतबर तक रक्तदान, पौधारोपण जैसे जनहित के कार्यक्रम करने का आह्वान किया है.

Please share the Post to: