Top Banner
विवादित बयान: बंशीधर भगत ने मांगी माफी, अर्मयादित टिप्पणी पर किये जा रहे थे ट्रोल

विवादित बयान: बंशीधर भगत ने मांगी माफी, अर्मयादित टिप्पणी पर किये जा रहे थे ट्रोल

रेनबो न्यूज़ * 12 अक्टूबर 2022  

कालाढूंगी (हल्द्वानी)। बंशीधर भगत – कालाढूंगी विधायक, और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। उनके बयान से अगर किसी भी भावना को ठेस पहुंची है तो वह अपने शब्द वापस लेते हैं। 

विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि उन्होंने भगवान को प्रसन्न करने के लिए अपनी घरेलू भाषा में इस बात को कहा लेकिन यदि किसी के आत्मसम्मान और भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वह अपने शब्द वापस लेते हैं और इसके लिए माफी भी मांगते हैं। 

आपको बता दे कि अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर कालाढूंगी में आयोजित कार्यक्रम में विधायक बंशीधर भगत द्वारा हिंदू देवी-देवताओं पर एक टिप्पणी की गई थी। जिसके बाद से उनके इस बयान को लेकर राजनीतिक दलों ने चौतरफा हमला करना शुरू कर दिया है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किये जा रहे थे। इसके अलावा कांग्रेस द्वारा भी बंशीधर भगत से अपने बयान को लेकर माफी मांगने की बात कही गई थी। 

कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत बीते रोज हल्द्वानी में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान अपने संबोधन में बंशीधर भगत की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि बालिकाओं का हमेशा सम्मान होता है, लेकिन बालकों को भी सम्मान भी मिलना चाहिए। साथ ही उनके संबोधन में विवादित बोल निकल गए।  उन्होंने कहा कहा कि जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती को पटाओ, शक्ति मांगनी हो तो दुर्गा को पटाओ, और “धन मांगो तो लक्ष्मी को पटाओ! 

विधायक बंशीधर के ऐसे बोल सुनकर मौजूद महिलाएं और बालिकाएं हक्का-बक्का हो गईं। इसके अलावा आगे उन्होंने कहा – एक पुरुष भगवान शिव हैं, जो हिमालय पर जाकर ठंड में पड़े हुए हैं।  ऊपर से उनके सिर पर सांप बैठा हुआ है और ऊपर से पानी बह रहा है, और वहीं, भगवान विष्णु समुद्र की गहराई में छिपे हुए हैं। आपस में बेचारों की बात भी नहीं होती है। 

विधायक भगत के ऐसे बयान के बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। जिसके बाद अब उन्होंने अपने इस बयान को लेकर माफी मांग ली है।

Please share the Post to: