Top Banner

1सप्ताह के भीतर प्रदेश की सड़को क़ो करें गड्ढा मुक्त, सीएम धामी ने मांगा गड्ढा मुक्त सड़कों का ब्योरा

रेनबो न्यूज़ * 25 अक्टूबर 2022

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोनिवि के अफसरों से एक हफ्ते के भीतर प्रदेश में गड्ढ़ा मुक्त सड़कों की स्थिति का ब्योरा मांगा है। कहा कि सुगम और सुरक्षित यात्रा का जनता का अधिकार है। मंगलवार को सचिवालय में अफसरों की बैठक में उन्होंने कहा कि बरसात के दौरान जो सड़कें क्षतिग्रस्त या फिर जिनमें जगह-जगह गड्ढे हो गए थे विभागीय अफसरों को उन्हें दुरस्त करने के निर्देश दिए गए थे।

उन्होंने कहा कि सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए अभी तक कितना कार्य किया गया? कितनी सड़कों की मरम्मत की गई और कितना कार्य होने बाकी हैं। इन सभी का अपडेट एक हफ्ते के भीतर मांगा है। धामी ने कहा कि जनता की सुविधाओं का ध्यान रखना राज्य सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। | उन्होंने सभी सड़कों की मरम्मत व अनुरक्षण के साथ ही गड्ढा मुक्त का कार्य किसी भी स्थिति में शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने को भी कहा। यदि कहीं गुणवत्ता में लापरवाही की शिकायतें मिली तो ऐसे इंजीनियरों के खिलाफ कारवाई की जाएगी।मुख्यमंत्री धामी ने हरिद्वार विशिष्ट कॉरिडोर, पिथौरागढ़ एयरपोर्ट के संचालन, मानसखंड कॉरिडोर, रामनगर – रानीखेत सड़क मार्ग, मां पूर्णागिरि धाम में संचालित विकास कार्यों का भी अपडेट लिया।

Please share the Post to: