Top Banner
क्लास टेस्ट में चीटिंग करते पकड़ा गया छात्र तो 14वीं मंजिल से लगा दी छलांग, पढ़िए खबर

क्लास टेस्ट में चीटिंग करते पकड़ा गया छात्र तो 14वीं मंजिल से लगा दी छलांग, पढ़िए खबर

रेनबो न्यूज़ * 9 नवम्बर  2022

बेंगलुरु। कर्नाटक राज्य की राजधानी बेंगलुरु में एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है।  यहां क्लास टेस्ट में चीटिंग करते हुए पकड़े गए 16 वर्ष के स्कूली छात्र ने 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। मंगलवार को गठित इस घटना में छात्र पहचान मोईन खान के रूप में हुई है। छात्र हेगड़ेनगर पब्लिक स्कूल में 10वीं क्लास का छात्र था। इस दूःखद घटना में मोईन के माता-पिता ने बेटे की आत्महत्या के लिए स्कूल अधिकारियों पर उत्पीड़न और लापरवाही का आरोप लगाया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्लास टेस्ट में चीटिंग करते हुए पकड़े गए मोईन को टीचर ने क्लास से बाहर बैठने को कहा था। हालांकि कुछ देर बाद वह कथित रूप से गार्ड्स को चकमा देते हुए स्कूल से बाहर निकल गया। 

मोईन इसके बाद अपने दोस्त के घर के पास थानिसंद्रा मेन रोड पर बालाजी लेआउट में स्थित एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स आरआर सिग्नेचर चला गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उसने अपने दोस्त के घर जाने के दौरान इस अपार्टमेंट परिसर को देखा था। यहां वह 14वीं मंजिल की छत पर चढ़ गया और नीचे कूदने के लिए बिल्कुल किनारे की ओर खड़ा हो गया। उस अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोगों ने उसे देखा तो उसे नीचे उतरने के लिए आवाज़ लगाई। उनमें से एक ने मोईन को रोकने के लिए छत की ओर भी भागा, लेकिन तब तक लड़के ने छलांग लगा दी। 

मोईन के पिता मोहम्मद नूर ने स्कूल प्रबंधन और सुरक्षा कर्मचारियों पर लापरवाही और मोईन के शिक्षक पर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। छात्र के पिता ने पुलिस में केस भी दर्ज कराया है।

Please share the Post to: