Top Banner
जॉब न्यूज़: रजिस्ट्रेशन कर रोजगार मेले में हो शामिल, इच्छुक युवा नौकरी के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

जॉब न्यूज़: रजिस्ट्रेशन कर रोजगार मेले में हो शामिल, इच्छुक युवा नौकरी के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

रेनबो न्यूज़ * 12 नवंबर  2022

देहरादून: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड देहरादून में 26 नवंबर को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग 15 सौ से अधिक पदों के लिए रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। रोजगार मेले में लगभग 40 कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार लेकर उनका चयन करेंगे। 

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि आयोजित होने वाले रोजगार मेले में फार्मा, हॉस्पिटैलिटी, सेल्स, सिक्योरिटी, मैन्युफैक्चरिंग आदि क्षेत्रों में लगभग 40 कंपनियां प्रतिभागियों का साक्षात्कार लेकर नौकरी के लिए चयन करेंगी। रोजगार मेले में फार्मा सेक्टर के लिए सबसे ज्यादा युवाओं का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में आकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

रोजगार मेले में इंटरव्यू में शामिल होने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन होना जरूरी है। इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रोजगार मेले के लिए सेवायोजन कार्यालय देहरादून में किये जा रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार सेवायोजन कार्यालय में ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए अभ्यर्थियों को आवश्यक दस्तावेज जैसे – बायोडाटा, शैक्षिक/प्रशिक्षण के प्रमाणपत्र एवं उनकी फोटोकॉपी, आईडी प्रूफ, फोटो और एम्प्लॉयमेंट कार्ड साथ में लाने होंगे।

Please share the Post to: