Top Banner
द केरला स्टोरी देखकर लौटी हिंदू लड़की ने अपने मुस्लिम प्रेमी को पहुंचाया जेल

द केरला स्टोरी देखकर लौटी हिंदू लड़की ने अपने मुस्लिम प्रेमी को पहुंचाया जेल

इंदौर। द केरला स्टोरी फिल्म ने एक हिंदू युवती को ऐसा हौसला दिया कि उसने मुस्लिम प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। युवती फिल्म देखकर लौटी थी। उसके बाद वो सीधे थाने गयी और रपट दर्ज करा दी। उसने शिकायत में कहा कि उसका मुस्लिम प्रेमी उस पर धर्मांतरण के लिए दबाव बना रहा है। इस्लाम धर्म न अपनाने पर वो भाई और मां को जान मारने की धमकी दे रहा है।  

इंदौर में द केरला स्टोरी फिल्म ने एक हिंदू युवती का धर्म परिवर्तन होने से रोक दिया। युवती ने मुस्लिम लड़के के खिलाफ खजराना थाने में मामला दर्ज करवा दिया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

धर्म परिवर्तन के लिए दबाव

इंदौर – खजराना थाना क्षेत्र में एक लड़की ने शिकायत की कि हारुन कॉलोनी निवासी एक मुस्लिम युवक ने उससे दोस्ती की। जिस दौरान दोस्ती हुई उस समय युवती कोचिंग जाती थी।   लड़की की शिकायत के मुताबिक इस दौरान लड़के ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबध बनाए और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के लिए वो मारपीट करने लगा। 

मां-भाई की हत्या की धमकी

लड़की को धमकी दी गई कि यदि धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसके भाई और मां को मार डालेगा।  युवती डर और बदनामी की वजह से चुप रही। इसी बीच द केरला स्टोरी फिल्म आई तो युवती ने फिल्म देखने के लिए लड़के से कहा लेकिन वो राजी नहीं हुआ। बाद में जैसे-तैसे वो फिल्म देखने जाने को राजी हुआ। फिल्म देखने के बाद लड़की में हिम्मत आयी। युवती ने लड़के से कहा ये कहानी तो मुझे मेरी जैसी लग रही है। तुम भी मेरा धर्म बदलवाना चाहते हो, मैं नही बदलूंगी। 

पहले शारीरिक संबंध फिर धर्म बदलने का दबाव 

लड़की के धर्म परिवर्तन से इंकार करने पर लड़के ने जमकर मारपीट की। तब जाकर युवती ने खजराना थाने जाकर एफआईआर करवाई। युवती ने अपनी शिकायत में कहा मुस्लिम लड़का मेरा धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बना रहा है।  प्रेम के जाल में फंसा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाए और कहा मुस्लिम बन जाओ शादी कर लूंगा। अब इस्लाम धर्म अपनाने की बात कह रहा है। 

लड़का 12वीं फेल, युवती नौकरीपेशा

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक हिंदू युवती और मुस्लिम युवक पिछले कुछ समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। द केरला स्टोरी फिल्म देखने के चार दिन बाद युवती ने शिकायत की। उसके आरोपों के आधार पर रेप, धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक 12वीं फेल जबकि युवती अच्छी पढ़ी लिखी है। प्राइवेट नौकरी करती है। उसकी सैलरी 35 हजार रुपए महीने है। इसी सैलरी से ये आरोपी अपना खर्च उठाता था। 

लव जिहाद का कहीं कोई गिरोह तो नहीं

पुलिस युवती के धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवा रही, जिससे युवती बाद में अपने बयानों से पलट ना जाए। हालांकि पुलिस युवती को मीडिया के सामने भी नही आने दे रही है। इंदौर में सामने आए इस हैरान कर देने वाले मामले की जांच कर रही है कि इसके पीछे कोई संगठित गिरोह तो नहीं है, जो भोली भाली लड़कियों को लव जिहाद के जाल में फंसा रहा हो?

Please share the Post to: