Top Banner
दुःखद: बच्चों की फीस के लिए महिला ने बस के आगे कूदकर दी जान, वीडियो आया सामने

दुःखद: बच्चों की फीस के लिए महिला ने बस के आगे कूदकर दी जान, वीडियो आया सामने

सोचा मौत के बाद मिलने वाले मुआवजे से पूरी हो जाएगी बच्चों की फीस

तमिलनाडु राज्य के सेलम जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने इसलिए खुदकुशी कर ली कि उसकी मौत के मुआवजे से बच्चों को कॉलेज की फीस भरने में मदद मिल जाएगी। महिला ने तेज रफ़्तार से सामने से आ रही बस के आगे कूदकर जान दे दी।  

घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला जानबूझकर बस के आगे आकर, टक्कर लगने से जान दे देती है। यह वीडियो एक @sumedhasharma86 नाम के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गए है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने महिला की पहचान 39 वर्षीय पप्पाथी के रूप में की है। महिला सेलम कलेक्ट्रेट में अस्थाई सफाई कर्मचारी के रूप में काम करती थी। 

48 सेकंड के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला सड़क के किनारे चल रही है और फिर एक तेज रफ्तार बस जैसे ही उसके सामने से आती है वह उसके सामने चली जाती है। बस की जोरदार टक्कर से महिला उछल कर सड़क पर गिर जाती है। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि शुरुआत में दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब इसमें बदलाव किया जा रहा है।   

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंगल मदर पप्पथी के बच्चे कॉलेज में पढ़ते हैं। बेटी इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष में है और बेटा पॉलिटेक्निक कॉलेज में आर्किटेक्चर की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस के अनुसार महिला गरीब पृष्ठभूमि से आती है। सनका जाहिर की गई है की किसी ने उसे ऐसा कदम उठाने के लिए गुमराह किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के कारण की जांच चल रही है। हालांकि, पप्पाथी के बेटे ने खबरों का खंडन करते हुए इन्हें ‘फर्जी’ बताया है। उसने बताया कि हमारे रिश्तेदार फीस के लिए उनकी मदद कर रहे हैं। अधिकारी के अनुसार जांच के बाद सच सामने आएगा। 

जानकारी के अनुसार महिला ने कथित तौर पर ऐसा इसलिए किया, क्योंकि किसी ने उसे गुमराह किया था कि दुर्घटना में उसकी मृत्यु होने पर परिवार को 45,000 रुपये मिलेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार महिला को अपने बेटे की कॉलेज फीस भरने के लिए पैसों की जरूरत थी जिसके चलते उसने यह जानलेवा कदम उठाया।

Please share the Post to: