Top Banner
सेल्फी के चक्कर मे गई युवती की जान, नदी में बही

सेल्फी के चक्कर मे गई युवती की जान, नदी में बही

दोस्त के साथ पिकनिक मनाने के लिए देहरादून के सहस्त्रधारा आई मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) निवासी युवती सेल्फी लेते हुए पांव फिसलने के कारण नदी में बह गई। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) को हादसे की जगह से एक किलोमीटर दूर युवती बेहोशी की हालत में नदी में पत्थरों के बीच मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आईटी पार्क चौकी प्रभारी धनीराम पुरोहित के अनुसार, रविवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि सहस्रधारा पिकनिक स्पॉट से एक युवती नदी में बह गई है। इस पर तत्काल एसडीआरएफ और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया।

नदी का बहाव इतना तेज था कि युवती का कहीं पता नहीं चल पा रहा था। काफी देर बाद एसडीआरएफ को करीब एक किलोमीटर दूर युवती पत्थरों के बीच फंसी मिली। तब युवती की सांसें चल रही थीं। आपातकालीन सेवा के माध्यम से उसे अस्पताल भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतका की पहचान स्वाति जैन (20 वर्ष) निवासी खतौली, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है।

समय पर होता रेस्क्यू तो बच जाती युवती की जान
युवती जब नदी में बही तो आसपास पिकनिक मनाने पहुंचे लोगों और उसके दोस्त ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तेज बहाव के कारण कोई नदी में नहीं उतर पाया। इसके बाद पहले कंट्रोल रूम में सूचना दी गई और फिर एसडीआरएफ व पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक काफी देर हो चुकी थी, क्योंकि युवती नदी में बहकर काफी दूर निकल गई। पानी उसके शरीर में घुस गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

Please share the Post to: