Top Banner
यूपी सीएम योगी पहुंचे देहरादून, जानिए उनका आगे का कार्यक्रम

यूपी सीएम योगी पहुंचे देहरादून, जानिए उनका आगे का कार्यक्रम

  • देहरादून में मध्य क्षेत्रीय परिषद बैठक में लेंगे हिस्सा 
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं

देहरादून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार से सायं देहरादून पहुंच चुके हैं। गौरतलब है कि देहरादून में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक होनी है। इस बैठक में प्रतिभाग करने के लिए सीएम योगी देहरादून पहुंचे हैं। 

सीएम योगी आदित्यनाथ का पैतृक घर भी उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के पंचूर गांव में है। देहरादून में 7 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक होनी है। बैठक के मद्देनजर पुलिस की तरफ भी तमाम व्यवस्थाएं की गई हैं, और ट्रैफिक प्लान अभी से जारी कर दिया गया है। 

मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर देहरादून के जी टी सी हेलीपैड पर लैंड हुआ। जहाँ टिहरी सांसद राज्यलक्ष्मी शाह, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल के साथ ही विधायक खजान दास, सविता कपूर और दुर्गेश्वर लाल मौजूद रहे। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री योगी का स्वागत किया।  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं। शनिवार को वह मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे। बैठक में शामिल होने के बाद शाम को ही योगी केदारनाथ धाम जाएंगे। वहीं आठ अक्टूबर को बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद वह वापस लखनऊ लौट जाएंगे।

Please share the Post to: