Top Banner
यहाँ दो बहनों के शव मिलने से मची सनसनी,जाँच जारी

यहाँ दो बहनों के शव मिलने से मची सनसनी,जाँच जारी

उधमसिंह नगर। जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि काशीपुर नगर क्षेत्र के मोहल्ला लक्ष्मीपुर पट्टी की खालिक कॉलोनी में एक घर के अंदर एक कमरे में दो सगी बहनों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मामले में पुलिस ने दावा करते हुए बताया कि तंत्र-मंत्र के चलते पिता ने ही दोनों बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला है।

हालांकि पुलिस अभी विस्तृत जांच के बाद ही आधिकारिक पुष्टि करने की बात भी कह रही है. लक्ष्मीपुर पट्टी की खालिक कॉलोनी में अली हसन उर्फ सूरज के घर में शनिवार की सुबह लगभग नौ बजे उसकी बेटी फरीन (19) व यासमीन (11) के शव पड़े होने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसी दौरान सूचना मिलने पर एसपी अभय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

गौरतलब है कि पुलिस अधिकारियों ने घर में मौजूद मृतक फरीन व यासमीन की मां हुस्नजहां व भाई फरमान से जानकारी ली।उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके परिवार में चार बेटी हिना, शाहिन, फरीन व यासमीन के अलावा तीन बेटे अरमान, फरमान व रिजवान हैं। हिना की शादी हो चुकी है वह अपनी ससुराल में रहती है। पूछताछ के दौरान पता चला कि अली हसन का परिवार तंत्र-मंत्र में विश्वास करता है और दोनों बेटियों की मौत का कारण भी इसे ही बताया जा रहा हैं।

Please share the Post to: