Top Banner
खराब मौसम के चलते उत्तराखंड में पीएम मोदी की वर्चुअल रैली हुई रद्द, 14 विधानसभाओं में लगाई गई थी स्क्रीन

खराब मौसम के चलते उत्तराखंड में पीएम मोदी की वर्चुअल रैली हुई रद्द, 14 विधानसभाओं में लगाई गई थी स्क्रीन

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 4 जनवरी 2022

देहरादून। उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज राज्य में होने वाली पहली वर्चुअल रैली को खराब मौसम के चलते रद्द कर दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जारी किये गए एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इस वर्चुअल रैली में शामिल होने वाले लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने रैली को रद्द करने का फैसला किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली को लेकर पार्टी ने 14 विधानसभा क्षेत्रों में 50 हजार से ज्यादा लोगों की स्क्रीनिंग के लिए 56 स्थानों की पहचान की थी।

बता दें कि उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होने वाला है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी का यह उत्तराखंड में पहली रैली होती।

 पिछले 48 घंटों में उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों में मौसम ने अचानक करवट ली है।भारत मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र के जिलों में कुछ स्थानों पर भारी बारिश और हिमपात होने की संभावना है। साथ ही नैनीताल में अलग-अलग जगहों पर बहुत भारी बारिश की संभावना है।लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने रैली को रद्द करने का फैसला किया है।

बता दें कि उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। 30 सदस्यीय सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल हैं। इसके अलावा सूची में अन्य प्रमुख नाम केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, राज्य प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम थे।

Please share the Post to: