Top Banner
DG शिक्षा बंशीधर तिवारी ने इस शिक्षक को किया  सस्पेंड,ये है मामला

DG शिक्षा बंशीधर तिवारी ने इस शिक्षक को किया  सस्पेंड,ये है मामला

रेनबो न्यूज* 18/4/23

चमोली में वायरल हो रहें शराबी शिक्षक के वीडियो का संज्ञान लेते हुए DG शिक्षा बंशीधर तिवारी ने तत्काल प्रभाव से शराबी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

शिक्षा महानिदेशक बंशीधर तिवारी ने कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा विद्यालय जैसे पवित्र स्थान में शिक्षकों की गैर जिम्मेदाराना हरकत कदाचित स्वीकार्य नहीं होगी।

चमोली जनपद में एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शिक्षक शराब के नशे में अपने कमरे में सो रखे हैं ।और विद्यार्थी विद्यालय में शिक्षक का इंतजार कर रहे हैं। मामला चमोली जिले के स्यारी गाँव में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक महेंद्र लाल कोहली का शराब पीकर विद्यालय में लापरवाही का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 वीडियो सामने आया है जिसमे ग्रामीणों ने सीधे शिक्षक के कमरे में जाकर वीडियो बनाया है। मामला चमोली जिले के नंदानगर विकासखंड में स्यारी गांव का है। जहाँ ग्रामीणों ने शराब के नशे में धुत शिक्षक को रंगें हाथो पकड़ा है।

ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक बच्चो को पढ़ाना छोड़ दिनभर शराब पीकर अपने कमरे में सोये रहते हैं। ग्रामीणों ने शिक्षक पर कार्यवाही की माँग की  जिसके बाद DG शिक्षा ने शराबी शिक्षक क़ो सस्पेंड कर दिया है।

Please share the Post to: