Top Banner
दुःखद: स्टोन क्रशर मशीन की चपेट में आकर श्रमिक का हाथ शरीर से हुआ अलग

दुःखद: स्टोन क्रशर मशीन की चपेट में आकर श्रमिक का हाथ शरीर से हुआ अलग

गरमपानी। बेतालघाट ब्लॉक के बड़हेड़ी क्षेत्र में एक स्टोन क्रशर पर काम करते समय एक मजदूर के हाथ पर मशीन लग गई। घटना से परिसर में हड़कंप मच गया और सहकर्मियों ने घायलों को गरमपानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद श्रमिक को गंभीर हालत में हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का रहने वाला पप्पू आज दोपहर बडेरी जिले में एक स्टोन क्रशिंग प्लांट में अपने साथियों के साथ काम में व्यस्त था। अचानक क्रशिंग मशीन पप्पू के बाएं हाथ पर लग गई। पप्पू की चीख सुनकर आसपास काम कर रहे अन्य मजदूर मौके पर दौड़ पड़े। जब हम वहां पहुंचे तो पप्पू का एक हाथ उसके शरीर से अलग हो गया था। पास ही पप्पू दर्द से कराह रहा था और मदद मांग रहा था। घटना से परिसर में हंगामा मच गया।

लहूलुहान पीड़िता को तुरंत निजी वाहन से सीएचसी गरमपानी ले जाया गया। डॉ। सीएचसी के आपातकालीन विभाग में तैनात डॉक्टर इमरान ने घायल व्यक्ति का प्राथमिक उपचार किया और उसे हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक इमरान का बायां हाथ कट गया है। प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को अधिक प्रभावी उपचार के लिए हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Please share the Post to: