उत्तराखंड पुलिस की महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट ने बॉडी-बिल्डिंग फेडरेशन कप में कांस्य पदक जीता

उत्तराखंड पुलिस की महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट ने बॉडी-बिल्डिंग फेडरेशन कप में कांस्य पदक जीता

हरिद्वार। उत्तराखंड पुलिस की महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट ने 13वीं ओपन नेशनल महिला बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन में बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में तीसरा स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक जीतकर अपनी पहचान बनाई। हाल ही में गोवा के वास्को में हुए इवेंट में पूजा भट्ट ने मेडल जीता। उत्तराखंड पुलिस ने भी पूजा के प्रयास और उपलब्धि की सराहना की। हरिद्वार पहुंचकर एसएसपी प्रमोद डोबाल ने पूजा भट्ट को सम्मानित किया। उत्तराखंड के आधिकारिक पुलिस हैंडल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पुलिस की उपलब्धि के बारे में पोस्ट किया।

हरिद्वार के खानपुर थाने में तैनात महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट ने गोवा में आयोजित इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर उत्तराखंड पुलिस का नाम रोशन किया है। पूरे उत्तराखंड पुलिस परिवार की ओर से उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई।” शाबाश, पूजा! पुलिस चौकी ने कहा महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट मूल रूप से पौड़ी जिले की रहने वाली हैं। वह बॉडी बिल्डिंग में मिस ऋषिकेश भी रह चुकी हैं और हलद्वानी में आयोजित चैंपियनशिप की विजेता भी रह चुकी हैं।

हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने कहा कि कांस्टेबल पूजा भट्ट ने देश में उत्तराखंड पुलिस का नाम रोशन किया है। एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस पूजा भट्ट को हर संभव मदद देगी। इस बीच, पुलिस कांस्टेबल और बॉडीबिल्डर पूजा भट्ट ने सम्मानित होने पर कैप्टन डोबाल का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस बार वह कांस्य पदक लेकर आई हैं और अगली बार उनका लक्ष्य स्वर्ण पदक पर होगा।

Please share the Post to: