Top Banner
उत्तराखंड असिस्टेंट कमिश्नर GST रिश्वत लेते गिरफ्तार

उत्तराखंड असिस्टेंट कमिश्नर GST रिश्वत लेते गिरफ्तार

देहरादून : उत्तराखंड की धामी सरकार राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए हर संभव प्रयत्न कर रही है। अभी हाल ही में असिस्टेंट कमिश्नर द्वारा रिश्वत लेने का नया ताजा तरीन मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी दुबे को विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा। असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी शशिकांत दुबे को 75000 की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने पकड़ा है। असिस्टेंट कमिश्नर की तरफ से होटल मालिक को 6 महीनों से धमकाया जा रहा था। राजपुर रोड पर छह महीने पहले खुले एक होटल मालिक से शशिकांत दुबे द्वारा रिश्वत मांगी जा रही थी। होटल मालिक को आज यानि मंगलवार 75 हज़ार रुपए लेकर बुलाया गया था।जब होटल मालिक पैसे लेकर पहुंचा तभी विजिलेंस की टीम ने दुबे को रंगे हाथ गिरफ़्तार कर लिया। लक्ष्मी रोड स्थित ऑफिस से दुबे की गिरफ़्तारी हुई। कैनाल रोड स्थित घर पर भी विजिलेंस ने छापा मारा।

भ्रष्टाचार की रोकथाम को लेकर मुख्यमंत्री के निर्देशों पर टोल फ्री 1064 नंबर भी जारी किया गया है। इस मुहिम के तहत यदि किसी भी सरकारी विभाग में कोई कर्मचारी, अधिकारी आम जनता से किसी भी तरह की रिश्वत मांगता है तो 1064 टोल फ्री नंबर पर कॉल कर शिकायत की जा सकती है। शिकायत करने वाले का नाम एवं नंबर गुप्त रखा जाएगा। भ्रष्टाचार की शिकायत पर बेहद सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए जांच एजेंसियों को खुली छूट दी गई है।

Please share the Post to: