Top Banner
कुर्बानी के बकरे पर लिख दिया राम, वायरल हुई फोटो, पुलिस आई एक्शन में

कुर्बानी के बकरे पर लिख दिया राम, वायरल हुई फोटो, पुलिस आई एक्शन में

Mumbai News: बकरीद से पहले मुंबई में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक मीट शॉप पर बकरे पर राम लिखा देख सभी लोग सन्न रह गए। कुछ ही देर में इस बकरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। हिन्दू संगठनों के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मामले को संभाला। शिकायत मिलने पर पुलिस ने संबंधित मीट शॉप के खिलाफ केस दर्ज किया है।  .

बकरे पर लिख दिया राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मीट की दुकान नवी मुंबई हैं। मीट शॉप के मालिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर बकरे की तस्वीर वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पोस्ट में देखा जा सकता है कि बकरे की पीठ पर भगवान श्री राम का नाम लिखा है। दावा किया जा रहा है कि इस बकरे को बकरीद से पहले कुर्बानी के लिए बेचा जाना था। 

मीट शॉप के मालिक को पुलिस ने हिरासत में लिया

मामले के बारे में पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए एक पोस्ट में कहा कि सीबीडी बेलापुर पुलिस स्टेशन क्राइम रजिस्टर नंबर 123/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीबीडी सेक्टर वन, नवी मुंबई में गुड लक मटन शॉप पर राम नाम लिखे बकरे को बिक्री के लिए रखा गया था।  आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस ने दुकान मालिक को हिरासत में ले लिया है। 

बकरे की तस्वीर हो रही वायरल

कई हिंदू संगठनों ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाया। एक यूजर हिंदुत्व नाइट (@HPhobiaWatch) ने लिखा, “यह तो बहुत ही निंदनीय है, गुड लक मटन स्टोर पर बिक रहे बकरे पर राम लिखा हुआ है। बकरीद पर खुलेआम बकरे की कुर्बानी दी जाएगी ताकि हिंदू समुदाय को भड़काया जा सके।  @Navimumpolice, @MumbaiPolice को मामले में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि कानून-व्यवस्था की स्थिति ना बिगड़े।”

Please share the Post to: