Top Banner
अनंत अंबानी ने VIP मेहमानों को उपहार में दी 1.5 करोड़ रुपए की लग्जरी घड़ियां

अनंत अंबानी ने VIP मेहमानों को उपहार में दी 1.5 करोड़ रुपए की लग्जरी घड़ियां

अनंत अंबानी ने सभी वीआईपी मेहमानों को शानदार घड़ियां उपहार में दी हैं। सूत्रों के अनुसार, घड़ियों की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपए है और उन्हें अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास तौर पर तैयार किया है। यह उल्लेखनीय उपहार ऑडेमर्स पिगुएट घड़ियों का एक लिमिटेड एडिशन है, जिसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में अंबानी ने सभी वीआईपी मेहमानों को उपहार में दिया।

एक वायरल वीडियो में शाहरुख खान, मीज़ान और अन्य दूल्हे के दोस्त खूबसूरत घड़ियां दिखाते नजर आए। रिपोर्ट के अनुसार, अनंत अंबानी द्वारा उपहार में दी गई घड़ी में 41 मिमी 18K गुलाबी सोने का केस, 9.5 मिमी मोटा, नीलम क्रिस्टल बैक और स्क्रू-लॉक क्राउन है। इसमें ग्रांडे टैपिसरी पैटर्न, ब्लू काउंटर, पिंक गोल्ड ऑवर मार्कर और ल्यूमिनसेंट कोटिंग के साथ रॉयल ओक हाथ के साथ गुलाबी सोने की टोन वाली डायल दिखाई देती है। वीडियो के अनुसार, यह घड़ियां रणवीर सिंह, शिखर पहाड़िया और वीर पाहड़िया के अलावा अन्य खास महेमानों को मिलीं हैं। 

लग्जरी घड़ी में दिए गए हैं ये शानदार फीचर

Audemars Piguet की इन घड़ियों में पिंक गोल्ड टोन्ड इनर बेजेल और मैन्युफैक्चर कैलिबर 5134 सेल्फ-वाइंडिंग मुवमेंट जैसे फीचर दिए गए हैं। उनमें एक पर्पेचुअल कैलेंडर है, जो सप्ताह, दिन, तारीख, एस्ट्रोनॉमिकल मून, महीना, लीप ईयर, घंटे व मिनट बताता है। घड़ियों में 18 कैरेट पिंक गोल्ड ब्रेसलेट, एपी फोल्डिंग बकल और एक अतिरिक्त ब्लू एलिगेटर स्ट्रैप भी हैं। ये घड़ियां 20 मीटर गहराई तक पानी में काम कर सकती हैं और उनमें 40 घंटे तक का पावर रिजर्व है।

Please share the Post to: