Top Banner
रामनगर में विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई: एलआईयू के सब-इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार

रामनगर में विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई: एलआईयू के सब-इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार

रामनगर से इस वक्त की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रामनगर में स्थित एलआईयू (लोकल इंटेलिजेंस यूनिट) के कार्यालय में छापामारी कर सब-इंस्पेक्टर सौरभ राठी और हेड कांस्टेबल गुरुप्रीत सिंह को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कड़े एक्शन के तहत यह कार्रवाई की गई है। एसपी विजिलेंस धीरेंद्र गुंज्याल ने जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस के भ्रष्टाचार निरोधी हेल्पलाइन नंबर और व्हाट्सएप नंबर पर शिकायत दर्ज की थी। दो दिन पूर्व मिली इस शिकायत की जांच के बाद आज रिश्वत लेते हुए दोनों अधिकारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

यह दोनों अधिकारी पासपोर्ट रिन्यूअल के नाम पर ₹2500 रिश्वत मांग रहे थे। आज विजिलेंस की ट्रैप टीम ने जाल बिछाकर ₹2000 रिश्वत लेते हुए इन्हें गिरफ्तार किया। एसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि शिकायत के आधार पर ट्रैप टीम के समक्ष दरोगा सौरभ राठी ने पैसे देने के लिए गुरुप्रीत सिंह की ओर इशारा किया था, और पीड़ित ने हेड कांस्टेबल गुरुप्रीत को पैसे दिए थे, लिहाजा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Please share the Post to: