कलेक्टर का युवक को थप्पड़ जड़ने और फोन तोड़ने का वीडियो वायरल, CM बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटाया, VIDEO

कलेक्टर का युवक को थप्पड़ जड़ने और फोन तोड़ने का वीडियो वायरल, CM बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटाया, VIDEO

रेनबो समाचार * 23 May 2021

छत्तीसगढ़: कलेक्टर सूरजपुर जनपद द्वारा एक युवक को थप्पड़ जड़ना और फिर फोन तोड़ने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

दरअसल, लॉक डाउन के चलते कलेक्टर रणबीर शर्मा गस्त पर थे, इसी दौरान उन्होंने एक युवक से बातचीत करने के बाद थप्पड़ जड़ दिया और उसका फ़ोन लेकर जमीन पर पटक दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक दवाई लेने जा रहा था। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लिया और कार्रवाई करते हुए डीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही आईएएस गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया जिला कलेक्टर भी नियुक्त किया गया है।

भूपेश बघेल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी और पीड़ित युवक व उसके परिवार से खेद व्यक्त किया, और कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुःखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।

पूरा मामला क्या है?

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के अनुसार मास्क लगाए एक युवक को पुलिस ने रोका तो वह कलेक्टर को एक कागज और मोबाइल फोन पर कुछ दिखाने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान कलेक्टर ने युवक से कुछ बातचीत की, और उन्होंने युवक का फोन लिया तथा उसे जमीन पर पटक दिया। उसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ भी मारा। ऐसा होते देख पास से ही पुलिसकर्मी और अधिकारी वहां पहुंच गए। इसके आलावा दो पुलिस कर्मियों ने कलेक्टर के कहने पर युवक की डंडे से पिटाई कर दी।

घटना का वीडियो वायरल होने पर कलेक्टर ने घटना के लिए माफी भी मांग ली थी। कलेक्टर रणबीर शर्मा ने अपने बयान में कहा, आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें मुझे एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है जो लॉकडाउन के दौरान बाहर था। आज के व्यवहार के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। उस व्यक्ति का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था।

Please share the Post to: