उत्तराखंड पुत्र युवा सुर सम्राट पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल 12 के विजेता

उत्तराखंड पुत्र युवा सुर सम्राट पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल 12 के विजेता

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन, घर ले गए 25 लाख रुपये, एक कार और ट्रॉफी

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 15 अगस्त 2021

इंडियन आइडल 12 को लगभग नौ महीने के इंतजार के बाद आखिरकार पवनदीप राजन के रूप में अपना विजेता मिल गया है। स्वतंत्रता दिवस पर दोपहर 12 बजे शुरू हुए ‘ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले’ का समापन जज हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और सोनू कक्कड़ द्वारा चैंपियन पवनदीप को चमचमाती ट्रॉफी, एक कार और 25 लाख रुपये का चेक सौंपने के साथ हुआ।

शो में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, पवनदीप ने कहाँ “इंडियन आइडल एक ऐसा मंच है जो कलाकारों को बहुत सम्मान देता है, और जिस तरह का एक्सपोजर आपको मिलता है वह बेजोड़ है। शो के दौरान, हमें बहुत सारे गाने गाने को मिले, और हमारा मार्गदर्शन करने के लिए सबसे अच्छे जज और मेहमान थे।

शीर्ष 6 फाइनलिस्टों में से अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले को क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया।

लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो में से एक के 75वें एपिसोड को चिह्नित करते हुए, फिनाले में शीर्ष छह प्रतियोगियों – पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो, सायली कांबले और शनमुखप्रिया द्वारा कुछ लुभावने प्रदर्शन देखे गए।

उनके साथ शामिल हुए प्रशंसित गायक सुखविंदर सिंह, मीका सिंह, अमित मिश्रा, कुमार शानू, जावेद अली, अलका याज्ञनिक, उदित नारायण, जिन्होंने अपनी सुरीली अदाओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
12 घंटे के फिनाले में शेरशाह की कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, WWE चैंपियन खली, बड़े अच्छे लगते हैं की मुख्य जोड़ी नकुल मेहता और दिशा परमार जैसे मेहमान भी शामिल हुए।

टेलीविजन की लोकप्रिय जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया एक विशेष खंड के लिए टीम में शामिल हुए और सभी को अलग कर दिया। ग्रैंड फिनाले की सह-मेजबानी आदित्य नारायण और जय भानुशाली ने की थी।

Please share the Post to: