Top Banner
पीएम के दौरे से पहले सीएम धामी पहुंचे बद्रीनाथ, किया विकास कार्यों का निरीक्षण

पीएम के दौरे से पहले सीएम धामी पहुंचे बद्रीनाथ, किया विकास कार्यों का निरीक्षण

रेनबो न्यूज़ * 19 अक्टूबर 2022

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने आज प्रातः  बदरीनाथ धाम के दर्शन व पूजा-अर्चना करते हुए प्रदेश  की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

पुष्कर सिंह धामी नेआज पीएम के आगमन से पहले बदरीनाथ धाम में विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण  किया। मुख्यमंत्री  धामी ने बदरीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत संचालित विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

इस अवसर पर जिलाधिकारी हिमांशु खुराना, सीडीओ डा.ललित नारायण मिश्र, अपर जिलाधिकारी डा.अभिषेक त्रिपाठी, एसडीएम कुमकुम जोशी सहित निर्मादायी संस्थाओं के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे

आपको बता दें 21 अक्टूबर क़ो पीएम मोदी केदारनाथ के बाद बद्रीनाथ पहुंच रहें हैं। ह 21अक्टूबर को केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन करेंगे। केदारनाथ में मंगलवार को हुए हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना के बाद भी पीएम मोदी के प्लान में कोई बदलाव नहीं हुआ है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 अक्तूबर को केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन करेंगे। पीएमओ से राज्य सरकार को मोदी के दौरे का अधिकृत कार्यक्रम मिल गया है। सरकार ने प्रस्तावित दौरे की तैयारियां तेज कर दी हैं। मोदी 21 अक्तूबर को दिल्ली से विशेष विमान के जरिए जौलीग्रांट एअरपोर्ट आएंगे और वहां से सेना के हेलीकाप्टर से पौने आठ बजे केदारनाथ धाम पहुंचेंगे। लगभग आधा घंटे तक वे धाम के दर्शन करेंगे। इसके बाद प्रस्तावित रोपवे का शिलान्यास करेंगे।


Please share the Post to: