Top Banner
Video: चलती BMW कार की डिक्की से की आतिशबाजी, फोल्लोवर्स बढ़ाने को वीडियो किया वायरल

Video: चलती BMW कार की डिक्की से की आतिशबाजी, फोल्लोवर्स बढ़ाने को वीडियो किया वायरल

पुलिस द्वारा 3 धरे गए और बीएमडब्लू कार और वर्ना कार को भी किया बरामद

दिवाली की रात चलती एक बीएमडब्ल्यू कार के पीछे की डिक्की के ऊपर से पटाखे जलाकर आतिशबाजी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो हरियाणा के गुरुग्राम का बताया जा रहा है। जिसमें पीछे से चल रही दूसरी कार में बैठे युवक आतिशबाजी का वीडियो शूट किया जा रहा है।  

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में बृहस्पतिवार को डीएलएफ फेज-तीन थाने में मामला दर्ज करने के बाद तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान नकुल (26), जतिन (27) और कृष्ण (22) के रूप में हुई है। साथ ही पुलिस ने बीएमडब्लू कार और वर्ना कार को भी बरामद कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि आरोपियों द्वारा आतिशबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया था। जो की लोगो द्वारा वायरल किया गया। कुछ लोगों द्वारा “दिल्ली में पटाखे बैन के आदेश का नया जवाब” टिप्पणी कर वीडियो शेयर किया गया। 

एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें काले रंग की बीएमडब्ल्यू कार की डिक्की में स्काई शॉट रखकर चलाए जा रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार शंकर चौक से साइबर सिटी से गुजरते हुए गोल्फ कोर्स रोड की तरफ जा रही थी।

Please share the Post to: