Top Banner
बच्चे सहित तीन जायरीनों की डूबने से मौत, कलियर उर्स में जियारत करने पहुंचे थे

बच्चे सहित तीन जायरीनों की डूबने से मौत, कलियर उर्स में जियारत करने पहुंचे थे

Rainbow News * 9 अक्टूबर 2022

धनौरी (हरिद्वार): रविवार की दोपहर धनौरी के पिरान कलियर उर्स में शामिल होने आए महिला और एक बच्चे सहित तीन जायरीनों की यहां स्थित बानवदर्रे में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर जल पुलिस और स्थानीय गोताखोरों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी।  

अलीगढ़ निवासी मायरा (19 वर्ष) पत्नी मुनीश, अनस (9 वर्ष) पुत्र बबलू निवासी जंगल गढ़ी अलीगढ़ और खुर्शीद पुत्र हबीब निवासी तेलीपुरा अमरोहा बावनदर्रे में नहाते समय डूब गए।  

हरिद्वार पिरान कलियर शरीफ में इस समय सालाना उर्स चल रहा है। जिसमें देश-दुनिया के जायरीन जियारत के लिए आते हैं। पिरान कलियर के पास ही धनौरी में बावनदर्रा है। जहां बरसाती नदी से आने वाला पानी भरा रहता है। कलियर जियारत करने के लिए आने वाले जायरीन यहां नहाने के लिए पहुंचते हैं।

रविवार की दोपहर अलीगढ़ निवासी मायरा, अनस और खुर्शीद की नहाते समय डूब गए। जायरीनों के डूबने की खबर आग की तरह फैल गई। जिसके बाद मौके पर लोगों भारी भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से कुछ ही देर में मायरा और अनस, खुर्शीद को बाहर निकाल लिया गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। लेकिन काफी देर तक न स्थानीय पुलिस और न ही जल पुलिस पहुंची। धनौरी चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि तीनों जायरीनों के शव बावनदर्रे से बरामद कर लिए गए हैं।

Please share the Post to: