Top Banner
टेनिस स्‍टार आंद्रे अगासी ने की मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात, जताई उत्तराखंड में काम करने की इच्छा

टेनिस स्‍टार आंद्रे अगासी ने की मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात, जताई उत्तराखंड में काम करने की इच्छा

रेनबो न्यूज़ * 5 नवम्बर  2022

देहरादून: दुनिया के पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाडी आंद्रे अगासी (Andre Agassi) ने शुक्रवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (pushkar singh dhami) से मुलाकात की। यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री आवास में भेंट के दौरान अमेरिकी दिग्गज ने मुख्यमंत्री को अपने ‘आंद्रे अगासी फाउंडेशन’ के बारे में बताया और राज्य में स्‍कूली शिक्षा के क्षेत्र में काम करने की इच्‍छा जताई।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने अगासी को एक पौधा भेंट किया। अगासी टेनिस के उन दिग्गजों में शामिल हैं जिन्होंने अपने कैरियर के दौरान चारों ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट जीते। अगासी का ‘आंद्रे अगासी फाउंडेशन’ है जोकि सामाजिक क्षेत्र में काम करता है। चर्चा के दौरान अगासी ने मुख्यमंत्री को अपने फाउंडेशन के बारे में विस्तार जानकारी दी।

मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने अगासी की इस पेशकश की सराहना करते हुए कहा कि उनके फाउंडेशन का उत्तराखंड में स्वागत। इसके साथ ही सीएम धामी बोले, कि यदि फाउंडेशन राज्य के सामाजिक क्षेत्र में अपनी भागीदारी देगा तो इससे राज्य को मदद मिलेगी। सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही आंद्रे अगासी फाउंडेशन प्रदेश सरकार को अपनी कार्ययोजना का प्रस्ताव देगी कि वह किन बिंदुओं पर काम करने का इच्छुक हैं।

Please share the Post to: