Top Banner
हल्द्वानी: वेल्डिंग का काम करने वाला निकला पुलिसकर्मी की पत्नी का हत्यारा

हल्द्वानी: वेल्डिंग का काम करने वाला निकला पुलिसकर्मी की पत्नी का हत्यारा

रेनबो न्यूज़ * 7 नवम्बर  2022

हल्द्वानी: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी में पिछले सप्ताह एक पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या उनके घर में पूर्व में वेल्डिंग का काम करने वाले व्यक्ति ने की थी।

बताते चले कि 3 नवंबर को मुखानी थाना क्षेत्र के कालिका कॉलोनी में रहने वाले पुलिसकर्मी शंकर बिष्ट की पत्नी ममता बिष्ट की अशरफ उर्फ भूरा नाम के व्यक्ति ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी,जिसके बाद वह फरार हो गया था।

पुलिस ने यहां बताया कि तीन नवंबर को मुखानी क्षेत्र की कालिका कॉलोनी में ममता बिष्ट की कथित तौर पर हत्या करने वाले उधमसिंह नगर जिले के किच्छा निवासी अशरफ उर्फ भूरा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुमांउ क्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि पुलिसकर्मी शंकर बिष्ट के घर में पहले वेल्डिंग का काम कर चुके अशरफ ने लूट की योजना बनाकर पूर्वाहन 11:30 बजे उसके घर में प्रवेश किया।

मृतका ममता हत्यारे को अच्छी तरह से जानती थी इसलिए उसने उसे घर में आने दिया। घर में घुसकर अशरफ ने सिर पर वार कर ममता की कथित तौर पर हत्या कर दी और घर में रखे सोने के आभूषण चोरी करके फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

 

Please share the Post to: