Top Banner
पिथौरागढ में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 9 लोगों की मौत, 2 लोग घायल

पिथौरागढ में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 9 लोगों की मौत, 2 लोग घायल

रेनबो न्यूज़* 22/6/23 

उत्तराखंड के पिथौरागढ मे बोलेरो कार के खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुमाऊं के महानिरीक्षक (आईजी) नीलेश आनंद भरणे ने कहा, “बोलेरो कार में सवार 11 लोगों में से 9 की मौत हो गई। दो अन्य भी बुरी तरह घायल हैं और उनकी हालत गंभीर है।” यह घटना पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी ब्लॉक के होकरा में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक राज्य के बागेश्वर जिले के सामा गांव से होकरा में कोकिला देवी मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे।

आईजी कुमाऊं ने कहा, “पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी ब्लॉक में होकरा में कार खाई में गिर गई। पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। मंदिर में दर्शन करने जा रहे ये लोग बागेश्वर के रहने वाले थे।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर हैं। 

हादसे पर सीएम धामी ने ट्वीट किया कि बागेश्वर के शामा से पिथौरागढ़ के नाचनी की ओर आ रहे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कई लोगों के हताहत होने का अत्यंत दुःखद समाचार मिला है। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य हेतु रेस्क्यू टीम रवाना कर दी गई है, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की कामना करता हूं।

 

Please share the Post to: