दुःखद: देवप्रयाग – पौड़ी से देहरादून आ रही मारुती कार खाई में गिरी, सवार शिक्षक दंपति की मौत

दुःखद: देवप्रयाग – पौड़ी से देहरादून आ रही मारुती कार खाई में गिरी, सवार शिक्षक दंपति की मौत

रेनबो न्यूज़ इंडिया । 18 मई 2021

देवप्रयाग: प्राप्त सूचना के अनुसार देवप्रयाग के पास एक कार दुर्घटना हो गई। आज सुबह पौड़ी गढ़वाल से देहरादून आ रही एक कार देवप्रयाग से पौड़ी के करीब 10 किलोमीटर गोंडाधार के पास अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। इस हादसे में कार सवार शिक्षक दंपति की मौत हो गई।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने हादसे की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से कार सवार दंपति को निकालकर उपचार के लिए देवप्रयाग अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना के अनुसार मृतक दंपति की पहचान पौड़ी गढ़वाल के पूजाडी गांव निवासी रविंद्र सिंह 48 वर्ष और उनकी पत्नी सुषमा देवी 44 वर्ष के रूप में हुई है। यह दोनों आज सुबह अपनी मारुति कार से पौड़ी से देहरादून की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सबदरखाल में गुंडाधार के समीप नजदीक उनकी अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर नीचे जा गिरी।

थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के समय महिला कार चला रही थी। ग्राम प्रधान उजियाड़ी ने पुलिस को बताया कि महिला सुषमा कुछ दिनों से कार चलाना सीख रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सुषमा देवी पौड़ी जिला स्थित प्राथमिक विद्यालय ल्वाली बड़गांव में प्रधानाध्यापिका थी और उनके पति रविंद्र सिंह जूनियर हाई स्कूल देहलचौरि बाड़ा में शिक्षक थे।

Please share the Post to: