Top Banner
थाने में एसआई ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

थाने में एसआई ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

रीवा के सिविल लाइन थाने में एसआई बीआर सिंह ने थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को उनके चेंबर में घुसकर गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल टीआई हितेंद्र नाथ को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना सिविल लाइन थाने में गुरुवार दोपहर 3 बजे की है। उस वक्त थाने में बाकी स्टाफ भी मौजूद था। फायरिंग की इस घटना के बाद एसपी विवेक सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी का कहना है कि इंस्पेक्टर के बाएं कंधे में गोली धंसी है। उनकी हालत गंभीर है। पता चला है कि एसआई बीआर सिंह हमेशा हीन भावना से काम करते थे। वह सीनियर थे, लेकिन अपने कारनामों के चलते प्रमोशन नहीं ले पाए। ऐसे में जूनियर का आदेश मानना उन्हें अच्छा नहीं लगता था, इसीलिए आक्रोशित होकर घटना को अंजाम दिया।

कहासुनी के बाद एसआई ने कर दी फायरिंग

बताया जा रहा है कि किसी मामले को लेकर टीआई हितेंद्र शर्मा और एसआई बीआर सिंह के बीच बहस हुई। बाद में एसआई ने टीआई के चेंबर में घुसकर गोली मार दी। घटना के वक्त थाने में बाकी स्टाफ भी मौजूद था।

एसआई को टीआई के चेंबर में बंद किया

सूत्रों के अनुसार आरोपी एसआई दो पिस्टल लेकर टीआई के चेंबर में घुसा था। फायरिंग की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मियों ने टीआई को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं, एसआई को चेंबर में ही बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। जानकारी के अनुसार आरोपी एसआई ने अंदर से भी दो फायर किए हैं। फिलहाल ये साफ नहीं है कि उसने गोली खुद को मारी है या मिस फायर किया है।

इधर अस्पताल में भर्ती टीआई को ब्लड डोनेट करने के लिए अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। डीआईजी मिथिलेश शुक्ला भी उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं।

Please share the Post to: