Top Banner
रोहतक: मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने की कार्रवाई, फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

रोहतक: मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने की कार्रवाई, फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

Rohtak: मुख्यमंत्री हरियाणा के उड़नदस्ते व खुफिया विभाग की टीम ने रोहतक में सुनारिया चौक के नजदीक जनता कॉलोनी में छापा मारकर एक फर्जी डॉक्टर को काबू किया है। सूचना के अनुसार आरोपी बिना लाइसेंस के क्लीनिक चला रहा था। आरोपी के क्लिनिक में भारी मात्रा में अंग्रेजी व दूसरी दवाइयां मिली हैं। पकड़े गए आरोपी को टीम द्वारा शिवाजी कॉलोनी पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर ली है।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते  शामिल शिवाजी कॉलोनी थाने के एसआई कर्मबीर ने जानकारी दी कि दोपहर दो बजे सूचना मिली कि जनता कॉलोनी रोहतक में सुनारिया चौक के पास एक श्रीराम बंगाली क्लीनिक चल रहा है। क्लिनिक सुंधाशु विश्वास नमक व्यक्ति चला रहा हैं। जो कि मानिकाकोल, मेंडिया, नार्थ 24 परगानास पश्चिमी बंगाल-743262 और हाल में जनता कॉलोनी रोहतक से है।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने स्वास्थ्य विभाग से टीम ने डॉक्टर हेमंत कुमार व शिवाजी कॉलोनी थाने से एएसआई कुलदीप को साथ लिया। टीम ने छापा डाला तो मौके पर सुधांशु विश्वास मिला। उसके क्लीनिक में काफी तरह की अंग्रेजी दवाइयां व मेडिकल उपकरण पाए गए।  

टीम द्वारा मौके पर सुधांशु से जब डॉक्टरी प्रैक्टिस करने के लिए वैध प्रमाण पत्र मांगे गए तो वह असमर्थ रहा। इसके अतिरिक्त सूची में दर्ज दवाइयां रखने के बारे लाइसेंस मांगा गया तो वह कागजात नहीं दे सका। जांच टीम के मुताबिक आरोपी सुधांशु झोलाछाप डॉक्टर है, जो लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। पुलिस ने तत्काल क्लीनिक को सील कर दिया और आरोपी को काबू कर लिया।

Please share the Post to: