सानिया के शौहर शोएब ने की तीसरी शादी एक्ट्रेस सना से, इजहान सानिया शोएब का बेटा

सानिया के शौहर शोएब ने की तीसरी शादी एक्ट्रेस सना से, इजहान सानिया शोएब का बेटा

दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचा ली है। उन्होंने यह शादी सना जावेद से की हैं जो कि पेशे से एक्ट्रेस हैं। 

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. यह शादी ऐसे समय में हुई है जब उनकी सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थींशोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई

दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं। सना से पहले क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ साल 2010 में दूसरी शादी की थी। 

बीते कुछ सालों से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सानिया-शोएब के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। लिहाजा दोनों के बीच तलाक की खबरें लगातार सुर्खियों में रही हैं।  

सानिया मिर्जा शेयर की थी इंस्टा स्टोरी

सानिया मिर्जा ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी। उसमें लिखा था, ‘शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपना हार्ड चुनें। मोटापा मुश्किल है, फिट रहना मुश्किल है, अपना हार्ड चुनें। कर्ज में डूबा रहना मुश्किल है, आर्थिक रूप से अनुशासित होना कठिन है, अपना हार्ड चुनें। संवाद मुश्किल है, संवाद न करना कठिन है, अपना हार्ड चुनें। जीवन कभी भी आसान नहीं होगा, यह हमेशा कठिन रहेगा. लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं।  समझदारी से चुनें। ‘

सानिया ने इंस्टाग्राम से हटा दी थीं शोएब मलिक की तस्वीरें

इससे पहले सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से शोएब मलिक की तस्वीरें भी हटा दी थीं। इसके बाद दोनों के बीच तलाक की अटकलें तेज हो गई थीं. वहीं, अब शोएब मलिक ने सना जावेद के साथ शादी रचा ली है. हालांकि, दोनों के बीच अभी तक तलाक हुआ है या नहीं इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। 

सानिया के बेटे का नाम है इजहान

बता दें कि सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी रचाई थी. इसके बाद 30 अक्टूबर 2018 में दोनों का एक बेटा हुआ। दोनों ने पुत्र का नाम इजहान रखा। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा था और अब शोएब मलिक की एकाएक शादी ने सबको हैरान कर दिया है। अब आगे दोनों क्या करेंगे, इसे लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं है।

Please share the Post to: