32 साल की उम्र में ‘लॉकअप’ फेम एक्टर्स पूनम पांडे का निधन, इस वजह से हुई मौत

32 साल की उम्र में ‘लॉकअप’ फेम एक्टर्स पूनम पांडे का निधन, इस वजह से हुई मौत

बॉलीवुड से दुखद ख़बर सामने आई है, आपको बता दें की विवादों में रहने वाली लॉकअप फेम एक्टर्स पूनम पांडे की मौत की खबर आ रही हैं, पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई है. वहीं पूनम की अचानक मोत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.”

मॉडलिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत
बता दें कि पूनम पांडे कानपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी कानपुर से ही की थी। 18 साल की उम्र में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और देखते ही देखने वे कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल बन गईं।

एक्ट्रेस टीवी के दो सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 6’ और ‘लॉकअप’ का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सैम बॉम्बे नाम के शख्स से शादी की थी, जो ज्यादा नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने ‘नशा’, ‘जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी कई फिल्मों में काम भी किया है। 

Please share the Post to: