Top Banner
रवि बडोला हत्याकांड मामले पर आरोपियों के घर चलेगा बुलडोजर

रवि बडोला हत्याकांड मामले पर आरोपियों के घर चलेगा बुलडोजर

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में डोभाल चौक हत्याकांड  को लेकर पुलिस ने सख्त रुख अपना लिया है। पुलिस अब मुख्य आरोपी देवेंद्र भारद्वाज की संपत्ति पर बुलडोज़र चलाने की कार्रवाई करने की तैयारी में है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डोभाल हत्याकांड के 7आरोपियों की संपत्ति की जांच के आदेश दिए थे, जिसमें देवेन्द्र शर्मा उर्फ सोनू भारद्वाज को प्रशासन ने नोटिस भेजा गया था। इसमें कहा गया कि अवैध तरीके से जमीन पर किए गए कब्जे के 3 हफ्ते में हटा लो, नहीं तो सरकार बुलडोजर की कार्रवाई करेगी।

बता दें कि 16 जून को रवि बडोला व उसके दो साथियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थी, जिसमें 7 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है।

जानें पूरा मामला

सोनू भरद्वाज अपने भाई मोनू के साथ मिलकर ब्याज का काम करता था। शनिवार को सागर नाम के युवक ने एक वाहन को सोनू के घर के पास सवा चार लाख रूपये में गिरवी रख कर गया था। वाहन का मालिक दीपक बडोला था, जिसकी बिना रजामंदी से सोनू ने वाहन को गिरवी रख दिया था। दीपक बडोला को जानकारी होने पर उसने सागर यादव से अपना वाहन वापस मांगा तो शम्भू यादव ने दीपक बडोला को गाली गलौच व वाहन वापस न करने की धमकी दी। जिस पर दीपक ने सोनू भारद्वाज से अपना वाहन वापस मांगने के लिए संपर्क किया पर सोनू ने वाहन देने से मना कर दिया। दीपक अपने दोस्त सुभाष और मनोज नेगी के साथ शनिवार रात को सोनू से अपना वाहन वापस मांगने के लिए सोनू के घर गया। इस दौरान सोनू के साथी रामवीर ने तीनों पर फायरिंग कर घायल कर दिया। जिसमें दीपक की मौत हो गई। जबकि दो युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Please share the Post to: