Top Banner
 दिन से लापता नाबालिक बच्चियों को लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने एसएसपी कार्यालय का किया घेराव

 दिन से लापता नाबालिक बच्चियों को लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने एसएसपी कार्यालय का किया घेराव

हल्द्वानी के थाना बनभूलपुरा क्षेत्र से लापता हुई दो छात्राओं के मामले में रविवार को परिजनों व सामाजिक संगठन के लोगों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। बता दें कि छात्राओं को लापता हुए आज चौथा दिन है। 4 दिन बाद भी पुलिस को छात्राओं और आरोपी किशोर के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

एसएसपी कार्यालय में प्रदर्शन पर बैठे दोनों छात्रों के परिजन और सामाजिक संगठन के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। यहां तक की पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे तक लगा डाले। परिजनों की मांग है कि एसएसपी खुद उन लोगों से आकर बातचीत करें।

साथ ही मामले में हो रही कार्रवाई कहां तक पहुंची इसकी जानकारी दें। वहीं दूसरी तरफ खबर लिखे जाने तक एसएसपी तो दूर आक्रोशित परिजनों से मिलने के लिए एसपी सिटी या सीओ भी नहीं पहुंचे।

अब देखना यह होगा कि इस मामले में पुलिस के द्वारा किया कार्रवाई की जाती है और लापता हुई नाबालिक लड़कियों को पुलिस कब तक सकुशल बरामद कर पाती है।

कई हिंदू संगठन लोगों ने नैनीताल एसपी का पुतला अध्ययन कर कोतवाली के सामने विरुद्ध आया। इसके बाद पुलिस और हिंदू संगठन के बीच की नोक झोंक देखने को मिली।

वहीं हिंदू संगठनों का कहना है कि जब तक एसएसपी नैनीताल खुद आकर बात नहीं करेंगे तब तक हिंदू संगठन के लोग ऐसे ही प्रदर्शन करते रहेंगे. वहीं एसएसपी कार्यालय के बाहर हनुमान चालीसा पढ़कर अपना विरोध जताया।

Please share the Post to: