Top Banner
उत्तराखंड ज्योतिष रत्न “डॉक्टर दैवज्ञ 30 जून को देहरादून बसंत विहार में

उत्तराखंड ज्योतिष रत्न “डॉक्टर दैवज्ञ 30 जून को देहरादून बसंत विहार में

देहरादून । उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल “दैवज्ञ” 30 जून रविवार को देहरादून के बसंत विहार में रहेंगे उस दिन उनके आवास पर पूर्वाहन एवं मध्यान्ह में होने वाले समस्त रूटीन कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

डॉ दैवज्ञ के निजी कार्यक्रम प्रभारी खेम सिंह चौहान ने बताया कि डॉक्टर साहब को उस दिन रुड़की में किसी फैक्ट्री का वास्तु विजिट करना था साथ ही उनके आवास पर भी लोगों के मिलने जुलने के दैनिक कार्यक्रम रखे गए थे, परंतु सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है।

श्री चौहान ने बताया कि डॉक्टर घिल्डियाल उस दिन सुबह अपने नित्य कर्म करने के पश्चात दोपहर 12:00 बजे देहरादून बसंत विहार स्थित अपनी मौसी श्रीमती इन्द्रू बहुगुणा काला के आवास पर सपरिवार पहुंचेंगे, दोपहर का भोजन करेंगे और पारिवारिक लोगों से वार्तालाप भी करेंगे।

कार्यक्रम प्रभारी ने बताया कि ज्योतिष रत्न की व्यस्तता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि वह सन 2002 में अपनी मौसी का घर गए थे, जब उन्होंने बसंत विहार फेस टू में कर्नल एस के काला के आवास पर विशाल श्रीमद् भागवत कथा में व्यास गद्दी से प्रवचन किए थे,अब 22 वर्ष बाद अपनी मौसी के घर जाने का समय निकाल पाए हैं।

तय कार्यक्रम के अनुसार सायं काल 5:00 बजे वह अपने धर्मपुर स्थित आवास व्हाइट हाउस पर पहुंचेंगे जहां पर ठीक 6:00 बजे भारतीय कला एवं संस्कृति परिषद के लोग उनसे मुलाकात कर आवश्यक वार्तालाप करेंगे।

Please share the Post to: