निशुल्क स्वास्थ्य सेवायें देने पर कोरोना यौद्धाओं को बांटे गये आयुष रक्षा किट

निशुल्क स्वास्थ्य सेवायें देने पर कोरोना यौद्धाओं को बांटे गये आयुष रक्षा किट

रेनबो समाचार * 11 जून 2021 
रिपोर्ट – कुलबीर बिष्ट

पीपलकोटी (चमोली)। पीपलकोटी के सेमलडाला में स्वामी विवेकानन्द धमार्थ चिकित्सालय के समस्त स्टाॅफ को आयुष एवं आयुष शिक्षा विभाग, उत्तराखण्ड द्वारा आयुष रक्षा किट दिये गये। गौरतलब है कि स्वामी विवेकानन्द धमार्थ अस्पताल पीपलकोटी के द्वारा विगत वर्ष कोराना काल से लेकर अभी तक अस्पताल के अलावा जनपद चमोली के दूरस्थ गांवों में कोरोना महामारी के बीच स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से लोगों को स्वास्थ्य सेवायें दी जा रही है।

अस्पताल द्वारा कोरोना से संक्रमित हुए व्यक्तियों की भी जाॅंच की जा रही है। जिसके चलते भारत सरकार के आयुष एवं आयुष शिक्षा विभाग उत्तराखण्ड के दशोली ब्लाॅंक में संक्रमित व्यक्तियों की देख-रेख करने वाले फार्माशिष्ट गोविन्द सिंह राणा द्वारा धर्मार्थ चिकित्सालय पीपलकोटी के डाॅक्टर व अन्य स्टाॅफ के अलावा व्यवस्था प्रबन्ध समिति के सदस्यों को रोग प्रतिरोधक औषधि आयुष रक्षा कीट बाटी गयी। और कहा कि विवेकानन्द अस्पताल के माध्यम से कोरोनाकाल में जिस तह की निशुल्क स्वास्थ्य सेवायें पूरे जनपद में दी जा रही है वह काफी सराहनीय है।

जिसके चलते हमें उच्च अधिकारियों से आदेश हुआ है कि इस तरह के फ्रण्ट लाईन योद्वाओं को आयुष रक्षा किट दी जाय। इस अवसर पर स्वामी विवेकानन्द चिकित्सालय पीपलकोटी के समस्त स्टाॅफ व व्यवस्थापक प्रबन्ध समिति मौजूद थे।

Please share the Post to: