बीती रात टिहरी में हुआ सड़क हादसा, दो लोगों की मौत और एक घायल

बीती रात टिहरी में हुआ सड़क हादसा, दो लोगों की मौत और एक घायल

Rainbow News India* 8 October 2021

उत्तराखंड के नई टिहरी में बीती रात को टिपरी-कांडीखाल मोटर मार्ग पर एक कार करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिससे मौके पर दो लोगों की मौत और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने राहत-बचाव कार्य कर घायल और मृतकों को खाई से निकाला।

जानकारी के मुताबिक मेहराब गांव के घेराबैंड के समीप एक वेगनार कार (संख्या यूके 09 ए 9329) अनियंत्रित होकर सड़क से 400 मीटर नीचे गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दो की मौत हो गई। घायल व्यक्ति का नाम दीपक कुमार पुत्र किशोरी लाल निवासी बौराड़ी नई टिहरी उम्र 31 वर्ष है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये तीनों लोग शादी समारोह से वापस आ रहे थे।

उक्त दुर्घटना में तेजपाल सिंह (36) पुत्र किशोरी लाल निवासी उठड़ जखणीधार और नरेंद्र राणा (30) पुत्र केदार सिंह निवासी फलेंडा घनसाली की मृत्यु हो गई। जबकि दीपक कुमार (31) पुत्र किशोरी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सुबह मृतकों का पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Please share the Post to: