उत्तराखंड मसूरी में कार हादसा, दो की मौत पांच घायल

उत्तराखंड मसूरी में कार हादसा, दो की मौत पांच घायल

मसूरी देहरादून मार्ग पर कोल्हू खेत के पास एक कार हादसे का शिकार हो गई। कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, और पांच लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुयी आई20 कार दिल्ली के नंबर डीएल6सीआर8591 (DL6CR8591) की हैं हादसा मसूरी-देहरादून रोड पर कोल्हूखेत के पास हुआ।  कार पानी वाले बैंड के पास अनियंत्रित होने पर निचली सड़क पर गिर गई। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

दुर्घटना में अभिषेक 27 वर्ष पुत्र राजीव निवासी ज्योति नगर दिल्ली और अंकित 26 वर्ष निवासी खुड़बुड़ा मोहल्ला, देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई।  

हादसे में राजेश (उम्र 38 वर्ष) पुत्र जगदीश निवासी शाहदरा दिल्ली, प्रतीक (उम्र 21 वर्ष) पुत्र राजीव निवासी शाहदरा दिल्ली, आयुष (उम्र 19 वर्ष) पुत्र अशोक निवासी शाहदरा दिल्ली, उदित (उम्र 21 वर्ष) पुत्र दीपक निवासी खुड़बुड़ा मोहल्ला देहरादून और देव (उम्र 19 वर्ष ) पुत्र दीपक खुड़बुड़ा मोहल्ला गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को कोरोनेशन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

Please share the Post to: