ग्राफिक एरा में विंटर कार्निवल, लजीज व्यंजनों संग संस्कृति की झलक, गौरव तिवारी को मिला एप्पल आईफोन

ग्राफिक एरा में विंटर कार्निवल, लजीज व्यंजनों संग संस्कृति की झलक, गौरव तिवारी को मिला एप्पल आईफोन

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 25 दिसंबर 2021

देहरादून। ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी में आज विंटर कार्निवल की धूम रही। कई नए जायकों के साथ छात्र छात्राओं ने खुद तैयार लजीज व्यंजनों के स्टाल लगाये और अपने रंगारंग कार्यक्रमों के जरिये कई राज्यों की संस्कृति की झलक दिखाई।

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के मेन ग्राउंड में कुलपति डॉ० एच एन नागराजा, रजिस्ट्रार मेजर जनरल ओ पी सोनी और मास्टर अर्जुन घनशाला ने सैकड़ो रंग बिरंगे गुब्बारे उड़ा कर विंटर कार्निवल 2021 का श्रीगणेश किया। समारोह में इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट और अन्य प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों के छात्र-छात्राओं ने तमाम स्टाल लगाकर अपनी पाक कला की गहरी छाप छोड़ी। शाम तक स्टालों पर भीड़ लगी रही।

इस दौरान गीत, क्लासिकल, बिट बॉक्सिंग, भांगड़ा और लोकनृत्यों की शानदार प्रस्तुतियों ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। ग्राफिक ग्लोबल स्कूल के नन्हें-मुन्नों ने नाटक और गीतों के जरिये अपनी प्रतिभा की धाक जमाई।

विंटर कार्निवल में बीटेक के गौरव तिवारी को प्रथम पुरस्कार के रुप में एप्पल का आईफोन, बीटेक के आयुष रस्तोगी को द्वितीय पुरस्कार एप्पल वाच और दुष्यंत कौशिक को त़ृतीय पुरस्कार एप्पल एयरपोड दिया गया। ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए समारोह के दौरान सैनिटाइजेशन और सुरक्षा के लिए तमाम सावधानियां बरती गईं।

Please share the Post to: