Top Banner
लव जिहाद: श्रीनगर से युवती को भगा ले गया युवक, चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार

लव जिहाद: श्रीनगर से युवती को भगा ले गया युवक, चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार

श्रीनगर (गढ़वाल) लंबे समय से उत्तराखंड की बहू-बेटियों को लव जिहाद के चक्कर में फंसाकर उनसे अनैतिक काम करवाने के मामले प्रकाश में आते रहे हैं। ऐसा ही एक नया मामला श्रीनगर से सामने आया है। मेरठ के रहने वाले मुजाहिद अली श्रीनगर गढ़वाल की रहने वाली युवती को चोरी की बाइक में भगाकर मेरठ ते गया था, युवक की पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है। 

मेरठ निवासी इस युवक ने गर्लफ्रेंड बनाई लड़की को घर से भगाने के लिए बाइक चोरी करने का कारनामा कर डाला। युवक को भले ही उसकी गर्लफ्रेंड नहीं मिली लेकिन उसे जेल की हवा जरूर खानी पड़ रही है। दरअसल, श्रीनगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया। पुलिस द्वारा युवक की गिरफ्तारी मेरठ से की गई। 

घटनाक्रम के अनुसार 13 जुलाई की रात श्रीकोट से एक युवती लापता हो गई थी। 14 जुलाई को युवती की मां ने श्रीकोट पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी बीच पुलिस को 13 जुलाई को एक बाइक चोरी होने की घटना का पता चला। मामले की छानबीन की गई तो दोनों घटनाएं एक दूसरे से जुड़ी हुई मिली। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग और मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर गुमशुदा युवती और बाइक चोर युवक एक साथ मिले। इसके आधार पर ये साफ हो गया कि बाइक चुराने वाला ही युवती को लेकर भागा था। 

कोतवाल हरिओम चौहान ने बताया कि बुधवार – 20 जुलाई शाम आरोपी युवक मुजाहिद अली – पुत्र शाहिद अली निवासी मेरठ यूपी को श्रीयंत्र टापू (श्रीनगर) से गिरफ्तार किया गया। आरोपी से बाइक भी बरामद कर ली गई है। आरोपी मुजाहिद अली बताया कि उसने प्रेमिका बनाई लड़की को भगाने के लिए बाइक चुराई थी। यहां से भागने के बाद वो मेरठ गया, फिर दिल्ली से मुरादनगर होते हुए वापस मेरठ आ गया। आगे उसने बताया कि उसका मकसद बाइक चुराना नहीं था, वो बस लड़की को ले जाने के लिए उसने बाइक चोरी किया। पुलिस युवती से आगे की पड़ताल में जुटी है कि आखिर उसके साथ क्या हुआ। मामला संवेदनशील होने के चलते पुलिस लव जिहाद के एंगल से भी तफ्तीश कर रही है।

Please share the Post to: