Top Banner
सीएम धामी ने टिहरी झील में  ‘टिहरी वाटर स्पोर्ट्स कप’ का किया शुभारम्भ

सीएम धामी ने टिहरी झील में ‘टिहरी वाटर स्पोर्ट्स कप’ का किया शुभारम्भ

रेनबो न्यूज़ * 28 दिसंबर 2022

टिहरी : उत्तराखंड की टिहरी झील पर बुधवार को वाटर स्पोर्ट्स कप का सीएम धामी और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने शुभारम्भ किया।   टीएचडीसी की ओर से कोटी कालोनी में आयोजित तीन दिवसीय वाटर स्पोर्ट्स कप में देशभर से तीन सौ खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।  इस दौरान केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने कहा कि ”ऊर्जा के क्षेत्र में बेहतर कार्य हो रहा है और देश को अब 24 घंटे बिजली मिल रही है।

28 से 30 दिसंबर तक टिहरी झील में कयाकिंग और कैनोइंग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लहरों पर अपना दमखम दिखाएंगे। टीएचडीसी के अपर महाप्रबंधक एएन त्रिपाठी ने बताया कि आयोजन की सभी तैयारी पूरी कर दी गई है और यह आयोजन टिहरी झील की ब्रांडिंग के लिए मील का पत्थर साबित होगा।इससे टिहरी झील को देश विदेश में एक नई पहचान मिलेगी और आने वाले समय में वाटर स्पोर्ट्स के बड़े आयोजन यहां पर हो सकेंगे।इस अवसर पर विभिन्न स्टॉल्स का निरीक्षण कर पहले सत्र की विजेता टीमों को मेडल प्रदान किए गए ।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, विधायक विनोद कण्डारी, शक्ति लाल शाह, विक्रम नेगी, सीएमडी टीएचडीसी आरके विश्नोई, ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव डीके सिंह, ईडी यूके सक्सेना, एएन त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

Please share the Post to: