Top Banner
रुड़की के इस  गांव में लकड़बग्घे ने मचाया आतंक, दहशत में ग्रामीण

रुड़की के इस  गांव में लकड़बग्घे ने मचाया आतंक, दहशत में ग्रामीण

रुड़की क्षेत्र के टोडा कल्याणपुर में पिछले तीन या चार दिनों से एक लकड़बग्घा आ गया है। लकड़बग्घा ने चार बकरा और 6 मुर्गियों को अपना शिकार बना लिया है यह मामला बीती रात का है सत्यम कुमार के घेर का है। गांव के अंदर एक डर का माहौल बन गया है ग्रामीण दहशत में है। गांव की गलियों और महलों में सन्नाटा पसर गया है।

लकड़बग्घा ने आतंक मचा रखा है। लकड़बघ्घा के आतंक से लोग तो दहशत में हैं। जानवरों को भी घर से बाहर नहीं निकाल रहे हैं। जिसके चलते ग्रामीण में दहशत का माहौल है। इस वजह से लोग शाम होने से पहले ही घरों में दुबक जाते हैं। और खेतों की तरफ जाने से भी हिचकीचा रहे हैं। अपने घर कैद होने को तैयार है। मगर ग्रामीणों की मांग है कि जल्द से जल्द लकड़बग्घे को पकड़ा जाए, ताकि उसका आतंक खत्म हो और ग्रामीण अपनी जिंदगी जी सकें और खेतों मैं जा सके और अपने काम कर सके।

लक्की गोस्वामी ने बताया ये लकड़बग्घा चार बकरे और 6 मुर्गी को अपना शिकार अब तक बना चुका है। ग्रामीण पूरी तरह से घबराए हुए है क्या करे क्या ना करे। घर से बाहर जाने से भी ग्रामीण डर रहे है। साथ ही वंश गोस्वामी ने बताया की बार बार मस्जिदो और मंदिरों में ऐलान किए जा रहे है।

Please share the Post to: