Bigg Boss 17 विनर मुनव्वर फारूकी को ट्रॉफी के साथ कितनी प्राइज मनी मिली? जानें पूरी डिटेल्स

Bigg Boss 17 विनर मुनव्वर फारूकी को ट्रॉफी के साथ कितनी प्राइज मनी मिली? जानें पूरी डिटेल्स

 मुनव्वर फारुकी ने रविवार की रात बिग बॉस 17 का खिताब जीत लिया है। अभिषेक कुमार रनरअप रहे। जीतने पर मुनव्वर को इनाम में 50 लाख रुपए, गाड़ी और बिग बॉस की ट्रॉफी मिली है। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की दौड़ में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी शामिल थे। इस सीजन की शुरुआत 16 अक्टूबर से हुई थी। सलमान खान ने इस पॉपुलर रियलिटी शो को होस्ट किया।

‘बिग बॉस 17’ के फिनाले में रहा नया ट्विस्ट
बिग बॉस शो के पिछले सीजन में विनर अनाउंसमेंट से पहले पैसों से भरा ब्रीफकेस कंटेस्टेंट्स के सामने पेश किया जाता था। सीजन 15 में निशांत भट्ट और सीजन 16 में अर्चना गौतम ने ब्रीफकेस लिया था, लेकन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

पांच लोगों के बीच था मुकाबला
बिग बॉस में पांच फाइनलिस्ट- मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्रारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के बीच के मुकाबला था। शो से सबसे पहले अरुण माशेट्टी को बाहर किया गया। उनके बाद अंकिता लोखंडे की छुट्टी हुई। फिर प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा की भी शो से विदाई हो गई। इसके बाद अभिषेक कुमार और मुनव्वर के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमें मुनव्वर ने बाजी जीत ली है।

ट्रॉफी के अलावा मिलीं ये चीजें
शो के विजेता का एलान सलमान खान ने किया। उन्होंने मुनव्वर को विनर की ट्रॉफी दी। मुनव्वर को ट्रॉफी के अलावा 50 लाख रुपये और एक कार मिली है। आपको बता दें कि बिग बॉस शो से पहले मुनव्वर ने लॉकअप शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। अब ये उनकी दूसरी बड़ी जीत है।

इंदौर के मूल निवासी और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कंगना द्वारा होस्ट किए गए कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के विनर बन लाइमलाइट में आए मुनव्वर आए दिन किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। मुनव्वर ने बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन भी अपने करियर को पंख दिए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

अंकिता लोखंडे और उनकी सास ने एक-दूसरे को वचन दिए
सलमान खान ने अंकिता और उनकी सास से कुछ वचन लिए। जहां अंकिता ने वचन लिया कि घर से बाहर निकलकर वो और विक्की एक-दूसरे से लड़ाई नहीं करेंगे। इस पर सलमान खान ने कहा- ये तो नामुमकिन है। वहीं अंकिता की सास ने वचन लिया कि वे अंकिता को बहुत प्यार करेंगी। इस जवाब पर सलमान ने आंखे चढ़ाते हुए कहा- हां, अंकिता तुम्हें बहुत प्यार मिलेगा, तुम घर से निकलो तो सही। 

‘पर्दा पर्दा’ गाने में थिरकती दिखीं अंकिता-मन्नारा
अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ‘पर्दा पर्दा’ गाने में डांस करती दिखीं। ये गाना फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ का आइटम ट्रैक था। अंकिता और मन्नारा के बोल्ड लुक्स इस गाने में नजर आए।

Please share the Post to: