धीरेंद्र शास्त्री की दुल्हनिया बता रही युवती का वीडियो हुआ वायरल, कर रही ये खुलासा

धीरेंद्र शास्त्री की दुल्हनिया बता रही युवती का वीडियो हुआ वायरल, कर रही ये खुलासा

  रायपुरः  बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों छत्तीसगढ़ में कथा कर रहे हैं।  लेकिन इस बीच एक साध्वी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उन्होंने दावा किया है वो जल्द ही दोनों की शादी की डेट की जानकारी देंगें।

वायरल हुआ वीडियो साध्वी शिवंजनी तिवारी का है, जो ये दावा कर रही हैं कि वो जल्द ही धीरेंद्र शास्त्री की दुल्हनिया बनने वाली हैं। वायरल वीडियो में शिवरंजनी तिवारी ने कहा है कि जब से बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किए हैं तब से मुझे मीडिया से बहुत फोन आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी कुछ काम बाकी है, जब ये काम हो जाएगा शादी की डेट का खुलासा कर दिया जाएगा। आप सभी को लड्डू खाने के लिए न्योता दिया जाएगा।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में एक साधु ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेेंद्र शास्त्री ने शादी के लिए हां कर दी है। इस दौरान साधू के साथ एक साध्वी भी नजर आ रहीं हैं। साधू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि साध्वी ने बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। फिलहाल साध्वीं एक साल तक तीर्थ यात्रा करेंगी, फिर आगे भगवान की मर्जी!

Please share the Post to: