गढ़वाल भ्रातृमंडल के सभागार में दो दिवसीय कार्यक्रम में 455 लोगों का कोरोना टीकाकरण

गढ़वाल भ्रातृमंडल के सभागार में दो दिवसीय कार्यक्रम में 455 लोगों का कोरोना टीकाकरण

गढ़वाल भ्रातृमंडल क्लेमेंट टाउन देहरादून के सभागार में 5-6 मई को दो दिवसीय कार्यक्रम में 455 लोगों का कोरोना टीकाकरण

रेनबो न्यूज़ इंडिया * ६ मई २०२१
देहरादून। आज गढ़वाल भ्रात्र मंडल भवन बेल रोड पर दो दिवसीय कोविड टीकाकरण कैम्प सम्पन्न हुआ. कैम्प में 455 लोगों का कोविड टीकाकरण किया गया.

गढ़वाल भ्रातृमंडल क्लेमेंट टाउन देहरादून के सभागार में 45 से अधिक आयु वर्ग के लोगों का कोविड़ टीकाकरण का आयोजन किया गया। इस दो दिवसीय कार्यक्रम में पहले दिन 5 मई को 235 लोगों का और दूसरे दिन 6 मई को 220 लोगों का सफल टीकाकरण किया गया। आयोजित टीकाकरण कार्यक्रम में कोविड-19 गाइडलाइन्स का पालन किया गया।

क्षेत्रीय विधायक विनोद चमोली द्वारा कार्यक्रम का निरिक्षण किया गया। विधायक चमोली ने संस्था के सभी सदस्यों को कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी। साथ ही उन्होंने आश्वासन भी दिया कि संस्था के सभागार को 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के टीकारकरण सेन्टर के लिए उपयोग में ला सकते हैं। जिसे संस्था द्वारा संहर्ष स्वीकार कर लिया गया।

संस्था के सदस्यों ने इस नेक कार्य में अपना योगदान दिया और क्षेत्र के 45 से अधिक आयु वर्ग के लोग जिनका टीकाकरण नहीं हुआ, उन्हें संस्था के टीकाकरण भवन तक लाया गया और टीकाकरण करवाया गया। इस कार्य के लिए सदस्यों द्वारा लोगों को टीका लगाने हेतु प्रोत्साहित किया गया।

संस्था के अध्यक्ष रघुनंदन सिंह रावत ने लोगों के स्वस्थ रखने की कामना करते हुए लोगों से समय से टीका लगवाने का निवेदन किया। साथ ही उन्होंने आयोजक युवा साथियों के अभूतपूर्व योगदान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद दिया।

साथ ही इस मौके पर जानकारी दी गयी कि कल 7 मई को कोविड टीकाकरण कैम्प गीता भवन टाइटन रोड मोहब्बेवाला में प्रातः 10 बजे से होगा। 45 वर्ष से ऊपर वाले सभी क्षेत्र वासियों से जिन्होंने टीकाकरण नही किया हैं या दूसरी डोज़ का टाइम हो गया है से टीका लगवाने का आह्वाहन किया गया। कल के टीकाकरण सम्बंधित जानकारी एवं समय की जानकारी के लिये गोद जन सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष जितेंद्र लिंगवाल जी से सम्पर्क कर सकते हैं।

इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में सचिव दीपक नेगी, महासचिव सर्वेंन्द्र फर्सवाण, जनसंपर्क अधिकारी जयपाल सिंह रावत, अरुण थपलियाल, रमेश चमोली, रंजन नौटियाल, भूपेंद्रनेगी, मनोज पुसोला व प्रांजल नौटियाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Please share the Post to: