Accident: यूटिलिटी के अनियंत्रित होकर टक्कर लगने से लड़की की मौत, चालक सहित बकरिओं ने भी तोड़ा दम

Accident: यूटिलिटी के अनियंत्रित होकर टक्कर लगने से लड़की की मौत, चालक सहित बकरिओं ने भी तोड़ा दम

थत्यूड़ (टिहरी गढ़वाल): थत्यूड़ (टिहरी गढ़वाल): जनपद टिहरी के जौनपुर ब्लॉक के थत्यूड़ बंगसील मोटर मार्ग पर एक यूटिलिटी अनियंत्रित हो गई। यूटिलिटी की टक्कर लगने से बकरियां चरा रही लड़की की मौत हो गई। सचेंद्र यूटिलिटी चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। गंभीर रूप से घायल चालक ने सीएमआई अस्पताल देहरादून में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

प्राप्त सूचना के अनुसार टिहरी जिले के धनोल्टी तहसील के अंतर्गत तेवा गांव के पास सोमवार को एक यूटिलिटी अनियंत्रित हो गई। वाहन की टक्कर लगने से बकरियां चरा रही लड़की की मौत हो गई। पिंकी तोमर एसआई थाना थत्यूड़ से प्राप्तजानकारी के अनुसार आज सोमवार सुबह लगभग साहे दस बजे एक यूटिलिटी ओंतड़ गांव से थत्यूड़ आ रही थी। शटरिंग से लोड यूटिलिटी अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित यूटिलिटी की टक्कर लगने से तेवा गांव के पास बकरियां चुगा रही 15 वर्षीय सीतु पुत्री स्व. सबलू ग्राम तेवा गंभीर रूप से घायल हो गई।

मौके पर ही यूटिलिटी की टक्कर से तीन बकरियां भी मर गईं। सूचना मिलते ही ग्रामीण तुरंत पहुंचे और स्थानीय पुलिस व 108 को सूचना देकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थत्यूड़ लाया गया। जहाँ अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने सीतु को मृत घोषित कर दिया। परन्तु गाड़ी चालक सचेंद्र की गंभीर स्थिति के चलते उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। चालक की भी सीएमआई अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Please share the Post to: