धूम धाम से मनाया गया हरियाली तीज, प्रतिभागिओं को पुरस्कार प्रदान किये गए

धूम धाम से मनाया गया हरियाली तीज, प्रतिभागिओं को पुरस्कार प्रदान किये गए

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 11 अगस्त 2021

आगरा। हरियाली तीज के अवसर पर प्रताप पब्लिक स्कूल, शिवाकुंज, सिकंदरा, आगरा में संस्कार भारती, आगरा कैलाश समिति के तत्वावधान में दीपाली फाउंडेशन, देहरादून द्वारा उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें 60 से अधिक महिलाओं ने बढ़चढ कर भाग लिया।

दीपाली फाउंडेशन की तरफ से आज हरियाली तीज का आयोजन किया गया। आयोजन के मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती इंदू सिंह जादौन एवं स्कूल प्रबंधक श्रीमती राजकुमारी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को शोभायमान किया। इस अवसर पर कुमारी रोशनी ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की और मंच का संचालन उमा सोलंकी जी द्वारा किया गया। सज्जा प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागिओं को पुरस्कार प्रदान किया गया।

कार्यक्रम में आई हुई बस्ती की मात्र शक्तियों द्वारा हरियाली तीज के उपलक्ष में रंगारंग प्रोग्राम किया। मात्र शक्तियों का उल्लास देखते ही बन रहा था। दीपाली फाउंडेशन की अध्यक्षा श्रीमती प्रीती शुक्ला ने प्रोग्राम में आए हुए सभी सम्मानीय लोगों के साथ अपने आगामी अनुभव साझा किए और हरियाली तीज के बारे में अवगत कराया।

स्कूल के प्रधानाचार्य यतेंद्र सोलंकी जी ने सभी को शुभकामनाएं दी और माँ पार्वती की श्रद्धा भक्ति से सभी को प्रेरणा लेने का आभान किया।

एम एस पब्लिक स्कूल के निदेशक श्री राज पाल सिंह सोलंकी जी ने अंध विश्वाशों को त्याग कर परिवार और समाज की बेहतरी का संदेश दिया। उन्होंने कार्यक्रम में आये हुए अतिथि एवं दीपाली फाउंडेशन की पूरी टीम को हृदय से धन्यवाद आभार व्यक्त किया।

आयोजित कार्यक्रम के विशेष सहयोग – केंद्र प्रभारी दिलीप शर्मा जी, स्कूल प्रधानाचार्य यतेंद्र सोलंकी जी, कन्हैया लाल कटारा जी, निशा जी, कल्पना जी, श्रीमती उर्मिला दीक्षित जी, सूरज दीक्षित आदि लोगों का रहा।

Please share the Post to: